3GB डेटा रोजाना और साथ में Netflix फ्री में, Jio के इस प्लान ने मार्किट में उड़ाया गर्दा, देखें

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: Jio New 84 Days Recharge Plan – Jio की तरफ से 1499 रूपए में अपना एक खास प्लान मार्किट में उत्तार दिया गया है जिसके बाद से देश की बाकि टेलीकॉम कंपनियों की नींद उड़ गई है क्योंकि जिओ की तरफ से इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है और जो 5G SmartPhone यूजर हैं उनको फ्री में रोजाना अनलिमिटेड 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है।

Jio का ये प्लान बहुत खास भी है क्योंकि इसमें 84 दिन के लिए ग्राहकों को इंटरनेट की कोई भी चिंता नहीं करनी पड़ती और धड़ाधड़ इंटरनेट चलता रहता है। चलिए जानते है जिओ के इस रिचार्ज प्लान के बारे में अधिक डिटेल के की क्या क्या इस प्लान में ग्राहकों को मिल रहा है।

जिओ का 1499 रूपए वाला प्लान

जिओ की तरफ से मार्किट में अपना 1499 रूपए का प्लान पेश किया गया है और जिओ की तरफ से इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 100SMS के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग करने का मौका दिया जा रहा है। जिओ के इस प्लान की वैधता 84 दिनों की रखी गई है यानि आप 84 दिन तक नॉन स्टॉप जिओ की सभी सेवाओं का मजा ले सकते है।

Jio की तरफ से इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना अनलिमिटेड 5G Internet भी दिया जा रहा है लेकिन ये उन ग्राहकों के लिए है जो मौजूदा समय में 5G SmartPhone का इस्तेमाल कर रहे है। इसके साथ ही जो ग्राहक 5G SmartPhone का इस्तेमाल नहीं कर रहे है उनको कंपनी की तरफ से रोजाना 3GB हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करने को इस प्लान में दिया जा रहा है।

Free OTT Platform भी मिलता है

जिओ अपने इस 1499 वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को फ्री में नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस देने लग रहा है जिससे ग्राहक अब फ्री में अपनी पसंद की मूवी देख सकते है। इसके अलावा जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड भी इस प्लान में फ्री में दिया जा रहा है।

मौजूदा समय में जिओ के इस 1499 वाले रिचार्ज प्लान को ग्राहक बहुत पसंद कर रहे है और इसको रिचार्ज करके जिओ की तरफ से जो %G Internet Free में इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है उसका लाभ उठा रहे है।

अगर आप भी जिओ के इस प्लान का लाभ लेना चाहते है तो आप इस प्लान को जिओ की आधिकारिक वेबसाइट या एप्लीकेशन से रिचार्ज कर सकते है। इसके अलावा फोनपे और गूगल पे के जरिये भी आप इस प्लान को रिचार्ज कर सकते है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

1 thought on “3GB डेटा रोजाना और साथ में Netflix फ्री में, Jio के इस प्लान ने मार्किट में उड़ाया गर्दा, देखें”

Leave a Comment