Airtel ने Jio की लगाई वाट, तीन महीने फ्री में OTT Subscription के साथ 252GB डेटा

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: Airtel Best Recharge Plan – Airtel हमेशा से ग्राहकों के बीच में अपने रिचार्ज प्लान को लेकर काफी चर्चित रहा है और ग्राहकों को एयरटेल के प्लान काफी पसंद भी आते है। एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों की पसंद और नापसंद का पूरा ख्याल रखकर ही प्लान को पेश किया जाता है।

मौजूदा समय में एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों को फ्री में 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। इसके साथ ही Airtel ने मार्किट में अपना एक खास प्लान भी पेश कर दिया है जिसमे ग्राहकों को 252GB Highspeed Data दिया जा रहा है। क्या है एयरटेल के इस प्लान में खास चलिए जानते है इसके बारे में डिटेल में।

Airtel 1499 Prepaid Recharge Plan

Airtel की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए 1499 रूपए में एक बहुत ही खास प्लान को पेश किया गया है जिसमे कंपनी की तरफ से ग्राहकों को Netflix का पुरे तीन महीने के लिए फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G Internet भी इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है।

Airtel ने अपने ग्राहकों को इस प्लान में Unlimited Voice Call के साथ में 100 SMS रोजाना इस्तेमाल के लिए भी दिए है ताकि ग्राहकों को किसी भी प्रकार की कोई दिखात ना आये। Airtel के इस प्लान के साथ में जो 5G Data इस्तेमाल करने को मिलेगा वो केवल उन्ही ग्राहकों को दिया जा रहा है जो 5G Smartphone इस्तेमाल कर रहे है।

जो ग्राहक 5G Smartphone इस्तेमाल नहीं कर रहे उन ग्राहकों को Airtel की तरफ से 252GB Data इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। Airtel का ये प्लान 84 दिन की वैधता के साथ में आता है जिसमे ग्राहक जी भरके OTT पर वीडियो देखने का मजा ले सकते है।

Airtel Hello Tunes और Wynk Music भी फ्री में

Airtel की तरफ से अपने इस Prepaid Recharge Plan में ग्राहकों को Airtel Hello Tune का भी फ्री में एक्सेस देने लग रही है ताकि ग्राहकों को 84 दिन तक मौज हो मौज करने को मिल सके।

Airtel के इस रिचार्ज प्लान को खरीदने के लिए आप एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट से इसको रिचार्ज कर सकते है या फिर किसी और रिचार्ज एप्लीकेशन के माध्यम से भी आप इसको अपने सिम कार्ड में रिचार्ज करवा सकते है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment