Airtel Unlimited 5G Internet: एयरटेल लेकर आया अनलिमिटेड 5G इंटरनेट, ऐसे करें एक्टिवेट

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Airtel Unlimited 5G Internet: एयरटेल लेकर आया अनलिमिटेड 5G इंटरनेट, इस करें एक्टिवेट. Airtel Unlimited 5G Internet – एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा को शुरू कर दिया गया है और इसके बाद अब ग्राहकों की मौज होने वाली है क्योंकि अब सभीको भर भर के इंटरनेट का मजा आने वाला है।

एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों को ये एक बेहतरीन तोहफा दिया गया है जब सभी ग्राहक बिना किसी भी रुकावट के अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का मजा ले सकते है। आपको बता दें की एयरटेल देश की एक बहुत बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है जिसके ग्राहकों की संख्या कई मिलियन है।

किनको मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

मौजूदा समय में एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों को काफी बेहतरीन इंटरनेट का लाभ दिया जा रहा है जिसमे ग्राहक एयरटेल की 5G सुविधा को अपने स्मार्टफोन में फ्री में चला सकते है। एयरटेल की तरफ से अपने 5G इंटरनेट की टेस्टिंग की जा रही है और इस टेस्टिंग के दौरान सभी ग्राहकों को फ्री में 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने का मौका दिया जा रहा है।

आपको बता दें की जो ग्राहक मौजूदा समय में 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे है वे सभी एयरटेल की इस फ्री 5G इंटरनेट की सुविधा का लाभ उठा सकते है। इसमें कंपनी की तरफ से इंटरनेट पर किसी भी तरह की लिमिट नहीं लगाई है और सभी को कंपनी की तरफ से अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल करने का मौका दिया जा रहा है।

कौन से रिचार्ज पर मिलेगा लाभ

आपको बता दें की एयरटेल की तरफ से कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर ये लाभ दिया जा रहा है। अगर आप एयरटेल का 239 रूपए का रिचार्ज करवाते है तो आपको एयरटेल की इस 5G Internet की सुविधा का लाभ प्राप्त होता है। बाकि के रिचार्ज प्लान पर कंपनी की तरफ से इसको शुरू नहीं किया गया है।

इस सुविधा का लाभ लेने के लिए सभी ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होता है और उसके बाद एप्लीकेशन में जाकर इस सुविधा को क्लेम करना होता है। क्लेम करने के बाद में सभी ग्राहकों को एयरटेल की 5G Unlimited Internet की सुविधा का लाभ कंपनी की तरफ से दिया जाता है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel