Airtel का मास्टरस्ट्रोक, 6 रूपए में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ में OTT Subscription मिलेगा फ्री में

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: Airtel Best Recharge Plan – एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों को बेस्ट सुविधा देने के लिए ही मार्किट में जल्दी जल्दी बेहतरीन प्लान पेश किये जाते है। एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है और इस पर देश के करोड़ों ग्राहकों का भरोसा भी है। मौजूदा समय में ग्राहकों को एयरटेल का एक प्लान बहुत ही पसंद आ रहा है।

एयरटेल का ये प्लान खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें ग्राहकों को बहुत ही सस्ते में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ में बहुत साड़ी सुविधायें दी जा रही है। चलिए जानते है की आखिर कौन से प्लान को एयरटेल ने लॉन्च किया है और ग्राहकों को क्या क्या सुविधायें मिलने लग रही है।

Airtel 155 Recharge Plan

एयरटेल की तरफ से मार्किट में 155 रूपए वाला रिचार्ज प्लान पेश किया गया है जिसमे ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ में रोजाना 100SMS की सुविधा भी दी जा रही है। एयरटेल का ये प्लान 24 दिन की वैधता के साथ में आता है और इसमें रोजाना ग्राहकों को 1GB डेटा भी इस्तेमाल करने को मिल जाता है।

रोजाना 6 रूपए का आएगा खर्चा

एयरटेल का ये प्लान ग्राहकों को रोजाना 6 रूपए के खर्चे में मिल रहा है यानि की आप 155 रूपए में इस प्लान को खरीदारी करेंगे तो रोजाना के हिसाब से आपको कुल 6 रूपए का खर्च आएगा और उसमे ढेर साड़ी सुविधायें एयरटेल की तरफ से दी जा रही है। इस प्लान को मार्किट में एयरटेल का एंट्रीलेवल प्लान भी कहा जाता है।

148 रूपए वाला प्लान भी है खास

एयरटेल का मार्किट में एक और भी प्लान है जो इससे भी सस्ता है और ग्राहकों को पसंद भी आ रहा है। एयरटेल 148 रूपए के प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100SMS और 15 OTT एप्लीकेशन का एक्सेस भी ग्राहकों को दे रहा है जिसकी वजह से वे ग्राहक जो OTT का इस्तेमाल ज्यादा करते है उनको ये प्लान बहुत भा रहा है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment