बहरोड़ थाना के SHO राजपाल सिंह और रीडर लाइन हाजिर, पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा का आदेश जारी

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Behror: बहरोड़ क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है जिसमे कहा जा रहा है की कोटपूतली बहरोड़ की जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा की तरफ से बहरोड़ थाने पर बड़ी कार्यवाही की है। खबर के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा की तरफ से बीते मंगलवार डियर शाम को बहरोड़ के थाना अधिकारी राजपाल सिंह और थाने के रीडर हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

अभी तक इस लाइन हाजिर मामले में ये नहीं पता चल पाया है की आखिर थाना अधिकारी राजपाल सिंह और थाने के रीडर हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को लाइन हाजिर करने के पीछे क्या वजह हैं लेकिन इसके लिए कोटपूतली बहरोड़ की जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा की की तरफ से मंगलवार शाम को आदेश जारी किये जा चुके है और उन दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार कोटपूतली बहरोड़ की जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा की की तरफ से जारी आदेश तत्काल प्रभाव से लागु करने की बात की गई है जिसके बाद से बहरोड़ थाने के अधिकारी और उनके साथ में रीडर दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment