BSNL ने कई दी मौज, 48 रूपए में पुरे महीने वैधता वाला नया प्लान किया पेश, जाने डिटेल

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

BSNL की तरफ से अपने ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा दिया है। बहुत दिनों से बीएसएनएल के ग्राहकों वैलिडिटी को लेकर काफी परेशान चल रहे थे और उनको एक ऐसे प्लान की तलाश थी जो की कम पैसे में महीने भर की वैधता डेटा हो। अब बीएसएनएल के इस प्लान से सभी ग्राहकों की समस्या दूर होने वाली है।

बीएसएनएल की तरफ से बहुत ही कम पैसे में इस रिचार्ज प्लान को पेश किया है ताकि ग्राहकों को अधिक से अधिक लाभ प्राप्त हो सके। मौजूदा समय में किसी भी टेलीकॉम प्रोवाइडर के पास में इतना सस्ता प्लान आपको देखने को नहीं मिलने वाला है। इसलिए बीएसएनएल की तरफ से अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन मौका दिया गया है ताकि वे लोग अब सस्ते में महीने भर अपने फ़ोन को बिना किसी रुकावट के चालू रख सकते है।

बीएसएनएल का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो दो सिम कार्ड को इस्तेमाल करते है। जो लोग एक से अधिक बीएसएनएल की सिम का उपयोग करते है उन लोगों के लिए कंपनी की तरफ से इस रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है ताकि उनको अपनी दूसरी सिम को चालू रखने में अब ज्यादा दिक्कत ना आये।

मिलता है टॉक टाइम

बीएसएनएल की तरफ से अपने इस नए रिचार्ज प्लान को केवल 48 रूपए में पेश किया है और इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद में ग्राहकों को 10 रूपए का टॉक टाइम भी कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। इसमें आपको पुरे एक महीने की वैधता भी कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

देखा जाये तो एक तरह से बीएसएनएल की तरफ से अपना ये एक कॉम्बो पैक जारी किया है जो की आप अपने बीएसएनएल के दूसरे नंबर पर इस्तेमाल कर सकते है और उस दूसरे नंबर को महीने भर के लिए चालू रख सकते है।

कालिंग के लिए कटेगा चार्ज

बीएसएनएल के 48 रूपए वाले इस रिचार्ज प्लान को अगर आप अपने नंबर पर रिचार्ज करते है तो आपको बता दें की इस नंबर से जब भी आप किसी को कॉल करते है तो आपको कालिंग के दौरान चार्ज देना होता है। 20 पैसे पार्टी मिनट के हिसाब से आपो कंपनी की तरफ से चार्ज किया जाता है। इनकमिंग महीने भर के लिए फ्री होने वाली है।

अगर आप बीएसएनएल के इस प्लान को लेना चाहते है तो इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और वहां से इस रिचार्ज प्लान को रिचार्ज करना होगा। मौजूदा समय में आपके लिए ये रिचार्ज प्लान सबसे बेस्ट होने वाला है और इसको रिचार्ज करने के बाद में महीने भर के लिए आपको सोचने की जरुरत नहीं पड़ने वाली है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel