BSNL ने कर दिया धमाका, अब 3 महीने वैधता वाला प्लान मिलेगा केवल 91 रूपए में, देखें

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

BSNL Recharge Plan – बीएसएनएल की तरफ से अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान दिए जाते है तो काफी सस्ते और किफायती होते है। इन रिचार्ज प्लान को लोग भी काफी ज्यादा पसंद करते है। बीएसएनएल देश की सबसे बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनी है जिसमे देश के करोड़ों ग्राहकों का विश्वास जुड़ा हुआ है।

बीएसएनएल ने अभी हाल ही में अपना एक न्य रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर दिया है जिसमे बीएसएनएल की तरफ से बहुत कम दाम में पुरे 3 महीने की वैधता के साथ में ग्राहकों को बहुत से लाभ दिए जा रहे है।

अपने इस प्लान से अब बीएसएनएल की तरफ से देश की बाकि टेलीकॉम सेक्टर की कंपनियों को कड़ी टक्कर दी जानी है और इस प्लान के लिए बीएसएनएल की तरफ से अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ग्राहकों के लिए साझा की है।

कितने रूपए का है बीएसएनएल का ये रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल की तरफ से पेश किया गया ये रिचार्ज प्लान केवल 91 रूपए में ग्राहकों को रिचार्ज करने को मिल रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को 90 दिन की वैधता दी जा रही है। अगर देख जाए तो बीएसएनएल का रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए बहुत खास होने वाला है जिन लोगों को केवल वैधता और इनकमिंग की जरुरत होती है।

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों वैलिडिटी के अलावा कोई भी अन्य सुविधा नहीं मिलती है। कालिंग और डाटा के लिए ग्राहकों को अलग से रिचार्ज करवाना होता है इसलिए ये प्लान जिनको इनकमिंग और वैलिडिटी की जरुरत होती है उनके लिए ये प्लान बहुत खास है।

अगर आपको बीएसएनएल की तरफ से अनलिमिटेड कालिंग और देता के साथ में 90 दिन की वैधता वाला प्लान चाहिए तो उसके लिए आपको अलग से प्लान लेना होता है जिसकी कीमत 499 रूपए की है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment