BSNL निकला सबका उस्ताद, लॉन्च कर दिया तगड़ा प्लान, कीमत कम और साथ में कैशबैक का ऑफर

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

BSNL New Plan – बीएसएनएल देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है और इस पर देश के करोड़ों लोगों का भरोसा भी है। कहते है की जहां जहां जाओगे बीएसएनएल आपके साथ चलता है और बीएसएनएल ने इस बात को सच करके भी दिखाया है। आज देश के किसी भी कोने में आप चले जाओ वहीं आपको बीएसएनएल का नेटवर्क देखने को मिल जायेगा।

बीएसएनएल की तरफ से मार्किट में अपना एक नया प्लान पेश करके इस समय खलबली मचा दी है और इस प्लान के पेश होते है बाकि टेलीकॉम कंपनियों के माथे पर पसीना आता नजर आ रहा है। ग्राहक बीएसएनएल के इस नये रिचार्ज प्लान को काफी पसंद कर रहे है। चलिए जानते है बीएसएनएल के इस नये प्लान में ग्राहकों को क्या क्या मिलने वाला है।

BSNL 201 Recharge Plan

BSNL की तरफ से मार्किट में अपना 201 रूपए वाला रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। आपको बता दें की कंपनी के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये इस प्लान के बारे में पता चलता है की कंपनी की तरफ से राजस्थान के ग्राहकों के लिए इस प्लान को पेश किया गया है।

कंपनी की तरफ से इस प्लान के तहत ग्राहकों को 90 दिन की वैधता दी जा रही है और साथ में 6 जीबी इंटरनेट का लाभ दिया जाता है। इसके साथ में बीएसएनएल की तरफ से यूजर्स को 300 मिनट फ्री वॉइस कॉल करने की सुविधा दी जाती है। ग्राहकों को बीएसएनएल का ये प्लान काफी अच्छा लग रहा है और इसको काफी अधिक रिचार्ज करवाया जा रहा है।

2 फीसदी कैशबैक

90 दिन की वैधता वाले अपने इस प्लान में बीएसएनएल की तरफ से अपने एक प्रमोशनल ऑफर के जरिये 2 फीसदी का कैशबैक भी ग्राहकों को दिया जा रहा है जिसकी वजह से ग्राहकों को ये प्लान और भी अधिक पसंद आ रहा है। कैशबैक का लाभ ग्राहकों को BSNL Self Care App के जरिये रिचार्ज करने पर दिया जा रहा है।

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान को BSNL Self Care App से रिचार्ज करके आप 2 फीसदी का कैशबैक ले सकते है इसके अलावा आप इस प्लान को अपने डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या फिर UPI के जरिये भी अपने फ़ोन में रिचार्ज करवा सकते है। बीएसएनएल समय समय पर अपने नये नये प्लान अब पेश कर रहा है। बीएसएनएल के प्लान पुरे देश में अलग अलग क्षेत्रों के हिसाब से भी पेश किये जाते है और अपने सर्किल के अनुसार बीएसएनएल ग्राहकों को अधिक से अधिक लाभ देने की कोशिश करता है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment