BSNL के ₹397 वाले प्लान ने मचाया धमाल, 5 महीने नॉन स्टॉप चलाई सबकुछ फ्री में, देखें

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: BSNL New Recharge Plan – बीएसएनएल देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है और भारत के किसी भी कोने में आप चले जाओ वहां पर आपको बीएसएनएल का नेटवर्क देखने को मिल जायेगा। बीएसएनएल की तरफ से अपने ग्राहकों का बहुत ख्याल रखा जाता है और उनके लिए समय समय पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान मार्किट में उतारे जाते है।

बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा से ज्यादा वैधता वाले प्लान को लॉच करती है ताकि ग्राहकों को लम्बे समय तक लाभ मिल सके। बीएसएनएल ने हर महीने होने वाले रिचार्ज से ग्राहकों को छुटकारा दिलवाने के लिए अपना एक ऐसा खास प्लान मार्किट में पेश कर दिया है जिससे आप अब 5 महीने तक धड़ाधड़ सर्विस का मजा ले सकते है। आइये देखते है की बीएसएनएल की तरफ से कौन सा प्लान पेश किया गया है और इस प्लान में बीएसएनएल की तरफ से क्या क्या खास ग्राहकों को दिया जा रहा है।

बीएसएनएल का ₹397 रूपए वाला प्लान

बीएसएनएल के तरफ से मार्किट में अपना ₹397 रूपए का रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसमे ग्राहकों को अब 5 महीने की वैधता दी जा रही है और इसमें इसके अलावा बहुत ही बेहतरीन सुविधा भी ग्राहकों को दी जा रही है।

बीएसएनएल की तरफ से इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कालिंग की सुविधा भी दी जा रही है और इसके अलावा ग्राहक 100 SMS भी फ्री में इस्तेमाल करने के लिए बीएसएनएल की तरफ से दिए जाते है।

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को जो आउटगोइंग मिलती है वो केवल 2 महीने के लिए ही मिलती हैऔर 2 महीने के बाद में इस प्लान में आउटगोइंग बंद कर दी जाती है लेकिन इनकमिंग पुरे 5 महीने तक चालू रहती है। आउटगोइंग के लिए आपको 2 महीने के बाद में अलग के कुछ प्लान में एक्सटेंड करना होता है।

मौजूदा समय में मार्किट में बीएसएनएल का ये प्लान बाकि टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले में काफी सस्ता और किफायती साबित हो रहा है। इस प्लान की सबसे खास बात है की 5 महीने तक आपके फ़ोन पर इनकमिंग सर्विस चालू रहती है और आपको कोई और रिचार्ज करवाने की जरुरत नहीं होती। जबकि बाकि टेलीकॉम कंपनी इस तरह का कोई प्लान ऑफर नहीं करती है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment