BSNL का 70 दिन की वैधता वाला प्लान मचा रहा है तबाही, Jio और Airtel की उड़ी नींद, महज इतने रूपए में

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

BSNL Recharge Plan – बीएसएनएल की तरफ से मार्किट में अपना एक बेहतरीन प्लान पेश कर दिया गया है जिसमे जिओ और एयरटेल को अब काफी परेशानी होने वाली है। बीएसएनएल देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है जो अपने ग्राहकों को बेहतरीन प्लान सस्ते में देती है।

बीएसएनएल का पुरे देश के हर कोने में नेटवर्क आपको देखने को मिल जाता है और इसी कारण से देश के लोगों को बीएसएनएल हमेशा से पसंद आता रहा है। बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान भी काफी किफायती दरों के साथ में मार्किट में पेश किये जाते है।

बीएसएनएल अब अपना 70 दिन की वैधता वाला रिचार्ज प्लान लेकर आ गया है। चलिए जानते है बीएसएनएल के इस खास प्लान के बारे में डिटेल में

BNSL 70 Days Validity Plan

बीएसएनएल की तरफ से अपने इस खास प्लान को केवल 399 रूपए में मार्किट में पेश किया गया है जिसमे ग्राहकों को पुरे 70 दिन की वैधता का लाभ दिया जा रहा है। इसके साथ में ग्राहकों को फ्री कालिंग का लाभ भी दिया जाता है।

बीएसएनएल की तरफ से इस प्लान के तहत ग्राहकों को 100 SMS भी फ्री में दिए जा रहे है जिनका लाभ आप सभी ले सकते है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर कालिंग करने के ऑप्शन मिलता है जिससे ये प्लान काफी पसंद किया जा रहा है।

डेटा की अगर बात करें तो बीएसएनएल की तरफ से अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान के तहत 1 जीबी इंटरनेट रोजाना पुरे 70 दिन तक इस्तेमाल करने के लिए मिलता है जो की इस प्लान में सबसे खास हिस्सा माना जा रहा है।

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान को आप बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते है इसके अलावा आप इसको गूगल पे या फ़ोन पे जैसे ऑनलाइन पेमेंट पोर्टल से भी रिचार्ज कर सकते है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment