BSNL का तीर लगा निशाने पर, Airtel के आये पसीने, 70 दिन की वैधता और फ्री इंटरनेट

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

BSNL Recharge Plan – बीएसएनएल की तरफ से सस्ते रिचार्ज का तीर चलाया गया है जो की अब ठीक निशाने पर लग चूका है और ग्राहकों को ये रेकाहर्जे पालन बहुत पसंद आ रहा है। बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान को लेकर अब एयरटेल और जिओ में भी खलबली मच चुकी है।

बीएसएनएल की तरफ से अपने 70 दिन की वैधता वाले रिचार्ज प्लान को पेश कर दिया गया है जिसके बाद से अब ग्राहक इस प्लान को भर भर के रिचार्ज करवा रहे है। बीएसएनएल की तरफ से इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को बहुत सी सुविधाएँ भी दी जा रही है। चलिए जानते है इस रिचार्ज प्लान के बारे में –

BSNL 399 Recharge Plan Detail

बीएसएनएल की तरफ से अपने इस रिचार्ज प्लान को मार्किट में 399 रूपए में पेश किया है जिसमे ग्राहकों को कंपनी की तरफ से 70 दिनों की वैधता दी जा रही है और इसके साथ में ग्राहक इस प्लान में पुरे 70 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉइस कालिंग के साथ में 100 Free SMS का भी लाभ उठा सकते है।

इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना के हिसाब से बीएसएनएल की तरफ से एक जीबी का इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है जिससे ये प्लान ग्राहकों के लिए और भी खास हो जाता है। इसके अलावा आपको बता दें की बीएसएनएल पुरे देश के कोने कोने को अच्छे से कवर करता है इसलिए बीएसएनएल में आपको किसी भी तरफ की कोई समस्या भी नहीं होती है।

बीएसएनएल अपने इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को बीएसएनएल ट्यून्स के साथ साथ में लोकधुन की सेवा भी फ्री में पुरे 70 दिन के लिए दे रहा है। लेकिन आपको बता दें की बीएसएनएल के सभी रिचार्ज प्लान एरिया के हिसाब से पेश किये जाते है और आपको रिचार्ज से पहले अपने सर्किल के ऑफर के बारे में जानकारी प्राप्त जरूर करनी चाहिए।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment