500 रुपये से कम में पाएँ 15 से ज्यादा OTT ऐप्स का मजा, 5G डेटा और फ्री कॉलिंग भी दे रहा है यह रिचार्ज प्लान 

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली : आजकल के दौर में, हर कोई अपने मोबाइल फोन के साथ वीडियो स्ट्रीमिंग, कॉलिंग, और हाईस्पीड इंटरनेट का आनंद लेना चाहता है। यदि आप एक बजट-फ्रेंडली प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो एयरटेल के कुछ खास प्लान्स हैं, जो 500 रुपये से कम कीमत पर आपको बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करते हैं। 

इन प्लान्स की खास बात यह है कि वे आपको 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स के फ्री ऐक्सेस के साथ आते हैं, जिसमें वीडियो स्ट्रीमिंग और कॉलिंग भी शामिल है। तो चलिए, हम इन प्लान्स के बारे में विस्तार से जानते है। 

एयरटेल का 359 रुपये वाला प्लान

यह प्लान आपको 1 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इस प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है, जो केवल 5 रुपये के टॉकटाइम के साथ होती है। यदि आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ काफी ज्यादा बात करने के शौकीन हैं, तो यह प्लान आपके लिए अच्छा हो सकता है। 

आप रोज़ाना 2.5 जीबी इंटरनेट डेटा का उपयोग कर सकते हैं, और यदि आप 5G नेटवर्क क्वालिफाइड एरिया में रहते हैं, तो आपको इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिल सकता है। इसके अलावा, आपको रोज़ 100 फ्री एसएमएस के साथ एयरटेल Xstream प्ले सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जो आपको 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का अवलोकन करने की स्वीकृति देता है।

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान

यह प्लान आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इस प्लान के तहत आपको हर दिन 3 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है, जिससे आप वीडियो स्ट्रीमिंग, सोशल मीडिया, और अन्य ऑनलाइन गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं। यदि आप 5G नेटवर्क क्वालिफाइड एरिया में रहते हैं, तो आपको इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी उपलब्ध हो सकता है। 

इसके अलावा, आपको रोज़ 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान के ग्राहकों को एयरटेल Xstream प्ले सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिससे वे 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान

इस प्लान का भी 28 दिन की वैलिडिटी होती है, और आपको हर दिन 3 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है, जिससे आप अपनी ऑनलाइन गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं। यदि आप 5G नेटवर्क क्वालिफाइड एरिया में रहते हैं, तो आपको इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिल सकता है। इस प्लान के अंतर्गत आपको रोज़ 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है। 

यहां एक और बड़ी बात है कि इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिससे वे बेहद पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस का आनंद उठा सकते हैं।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment