राजस्थान के सवाईमाधोपुर की घटना, स्कूल जाते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Rajasthan – राजस्थान के सवाईमाधोपुर से एक बहुत ही डरावनी खबर आ रही है जिसके अनुसार जिले एक थाना क्षेत्र में एक स्कुल में जाती 15 साल की एक नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया गया और फिर उसको गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ में सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया।

सवाईमाधोपुर जिले के एक गावं (प्राइवेसी के लिए नाम नहीं छाप सकते) में सुबह के करीब 8 बजे एक नाबालिग बच्ची घर से अपने स्कूल जाने के लिए निकली थी और रास्ते में उसके साथ ही पढ़ने वाले लड़को और उनके मामा के द्वारा बच्ची का अपहरण कर लिया गया पर बच्ची को गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर लेकर गए।

सुनसान जगह पर ले जाकर की सामूहिक दुष्कर्म

नाबालिग बच्ची के परिजनों की तरफ से दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है और लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। प्राथमिकी में लड़की के चाचा की तरफ से कहा गया है की उनकी भतीजी सुबह 8 बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी और रास्ते में उसके साथ में पढ़ने वाले लड़के और उसके मामा ने लड़की को अगुआ कर लिया और उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ में सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।

इस घटना के बाद में पीड़िता नाबालिग लड़की देर साम तक जैसे तैसे करके अपने घर पर पहुंची और घरवालों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। थानाधिकारियों के अनुसार पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है और मामले में जाँच को शुरू कर दिया गया है।

लड़की को करता था ब्लैकमेल

लड़की के चाचा की तरफ से दर्ज कराइ प्राथमिकी में बताया गया है की लड़की जब स्कूल में लधुशंका के लिए गई तो उस लड़के ने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो खिंच लिए थे और उन्ही फोटो के जरिये वो लड़की को करीब एक साल से हर दिन ब्लैकमेल कर रहा था। लड़का लड़की पर गलत काम करने का दवाब बना रहा था और फोटो को वायरल करने की बार बार धमकी दे रहा था।

लड़की के बयान के अनुसार लड़का और उसका मामा लड़की को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ में सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका भी उन्होंने वीडियो बना लिया। उन लोगों ने लड़की को किसी को भी बताने से इंकार किया और धमकी भी दी की बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment