Jio 5G Recharge Plan: मात्र 749 रुपये में पाएँ अनगिनत 5G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मौका

Written by Subham Morya

Updated on:

हमें फॉलो करें:

Jio 5G Recharge Offers: रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के महंगे प्लानों के चक्कर में फंसे यूजर्स के लिए नई खुशखबरी आई है। अब आप महीने के मात्र 233 रुपये में ही अनगिनत 5G इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं, और यह शानदार ऑफर जियो की ओर से पेश किया गया है। इस लेख में हम आपको इस नई रिचार्ज ऑफर के बारे में पूरी जानकारी देंगे और यहाँ तक कि कैसे आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

भारत में हुआ 5G नेटवर्क का बड़ा आगाज

पिछले साल दिसंबर में रिलायंस जियो ने दुनिया में सबसे तेज 5G नेटवर्क की शुरुआत की थी जिसे भारत के हर कोने में पहुँचने का लक्ष्य रखा गया था। आपको बात दें की जियो के यूजर्स को अनगिनत 5G डेटा का लाभ मिल रहा है, विशेष रूप से उन्हे जो ऐसे क्षेत्रों में रहते हैं जहाँ 5G नेटवर्क उपलब्ध है और वो 5G स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे हैं। हम यहाँ पर बात कर रहे हैं जियो के 749 रुपये के प्लान की, जिसमें आपको इस नई 5G हाईस्पीड इंटरनेट का आनंद मिलेगा।

सुपर-एफोर्डेबल है जिओ का 749 रुपये वाला प्लान

जिओ के 749 रुपये वाले प्लान की खासियत यह है कि यह सुपर-एफोर्डेबल है। आपको सिर्फ महीने के 233 रुपये देने होंगे और जिसमें आपको पूरे 3 महीने की वैलिडिटी के साथ अनगिनत 5G डेटा मिलेगी। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क्स पर अनगिनत कॉलिंग का विकल्प होता है और आप रोज 100 SMS भी भेज सकते हैं। यह प्लान आपको जियो के विभिन्न ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का भी उपयोग करने का मौका देता है।

कैसे करें जियो वेलकम ऑफर का इस्तेमाल?

जिओ के इस प्लान के साथ, आपको अनगिनत 5G का फायदा 3 महीने के लिए तो मिलेगा ही और साथ में आप इसके साथ ‘Jio Welcome Offer’ का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, वे यूजर्स जो 4G फोन इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें इस प्लान के साथ हर दिन 2GB डेली डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि आप 90 दिनों तक कुल 180GB डेटा का आनंद उठा सकते हैं। यह डेटा खत्म होने पर भी स्पीड 64kbps तक मिलेगी, इससे आपको कभी भी इंटरनेट की कमी महसूस नहीं होगी।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment