Jio के ग्राहकों की मौज आई, 1 साल तक दौड़ेगा मोबाइल में भर भर के इंटरनेट, ये है खास प्लान

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: Jio New Recharge Plan – जिओ की तरफ से मार्किट में एक बार फिर से अपने ग्राहकों को बेहतरीन रिचार्ज प्लान के साथ में काफी बड़ा उपहार दिया है। जिओ समय समय पर अपने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। जिओ की वेबसाइट पर अगर आप जायेंगे तो आपको बहुत से ऐसे प्लान देखने को मिलेंगे जिनमे ग्राहकों को काफी बेनिफिट्स मिलते है।

अब एक बार फिर से जिओ की तरफ से 895 रूपए का एक खास प्लान अपने ग्राहकों के लिए मार्किट में पेश कर दिया है जिसमे लम्बे समय की वैलिडिटी के साथ में अनलिमिटेड कालिंग का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है। चलिए जानते है इस प्लान के बारे में की आखिर क्या है इसमें ऐसा खास जो ग्राहकों को अपनी और आकर्षित कर रहा है।

Jio Latest Recharge Plan

Jio की तरफ से 895 रूपए में पेश किये गए अपने इस खास प्लान में ग्राहकों को 336 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है यानि की अब 11 महीने तक आपको निश्चिंत होकर अपने फ़ोन को इस्तेमाल करने का मौका मिलने वाला है। Jio के ये खास प्लान ग्राहकों को 28 दिन की 12 सर्किल की वैलिडिटी में मिलता है।

Jio के इस बेहतरीन प्लान में ग्राहकों को कुल 24GB हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। ये इंटरनट हर महीने 2GB के हिसाब से इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके साथ ही 50 SMS की सुविधा भी जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों को दी जा रही है।

Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud की सुविधा भी अपने ग्राहकों को जिओ फ्री में ना दे ये तो हो ही नहीं सकता। Jio के इस प्लान में जब इंटरनेट डेटा ख़त्म हो जाता है तो भी आपका इंटरनेट बंद नहीं होता और 64KBPS के हिसाब से चलता ही रहता है।

Jio के इस प्लान को Jio Phone और Jio Prima के ग्राहकों के लिए खास तौर पर बनाया गया है। जिओ का सामान्य ग्राहकों के लिए ये प्लान अभी मार्किट में नहीं उतारा गया है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment