Jio ने उड़ाई सबकी नींद, 599 रूपए में ले आया ये वाला धांसू वाला प्लान, फ्री में 13 OTT करो इस्तेमाल

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: Jio Air Fiber Plan – जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से नया प्लान लाकर सबको हैरा। कर दिया गया है। आज के समय में सभी के पास में जिओ का सिम होता है क्योंकि Jio जैसा हाई स्पीड इंटरनेट किसी और में नहीं मिलता। लेकिन हर महीने रिचार्ज का खर्चा तो होता ही है।

ऐसी परेशानी को देखते हुए जिओ की तरफ से अपना Jio Fiber शुरू कर दिया गया है जिसमे ग्राहकों अब भर भर के इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं और वो भी बेहद कम खर्चे में। चलिए जानते है Jio के इस नए लेटेस्ट प्लान के बारे में की आखिर इसमें कैसे और कितना फायदा मिल रहा है।

क्या है Jio के नए प्लान में

Jio की तरफ से अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए Jio Air Fiber की सुविधा को शुरू किया गया है जिसमे ग्राहकों को हाई स्पीड में भर भर के इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिल रहा है। Jio Air Fiber में 599 रूपए में शुरुआत में रिचार्ज करवाना होता है जो की GST शुल्क के साथ में ग्राहकों को मिल जाता है।

599 रूपए के जिओ के शुरूआती प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है लेकिन ग्राहक चाहे तो Jio के 6 महीने वाले या फिर 1 साल वाले प्लान को भी ले सकते हैं लेकिन इसके लिए रिचार्ज अधिक रूपए का करवाना होता है।

Jio के Air Fiber में क्या फायदा है

Jio की तरफ से शुरू किये गए इस प्लान में ग्राहकों को बहुत सारे फायदे दिए जाते है। Jio की तरफ से अपने ग्राहकों को इस प्लान के तहत 1000GB हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करने को दिया जाता है जिसकी स्पीड 30GBPS तक होती है। ये स्पीड एक मोबाइल डिवाइस के लिए सुपरफास्ट होती है।

इसके साथ ही जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों को 13 प्रीमियम OTT Platform का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है जिसमे आप एक से बढ़कर एक प्रीमियम मूवी या फिर सीरियल का मजा ले सकते है। इस प्लान के तहत अगर आप इसको लगवाते है तो आपके घर या फिर ऑफिस में इसको लगाने के लिए 1 हजार रूपए इंस्टालेशन चार्ज लिया जाता है और इसके लिए आप जिओ की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन भी कर सकते है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment