JIO का लाजवाब प्लान, सस्ते में मिलेगा पुरे महीने अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा

Written by Vipin Yadav

Published on:

हमें फॉलो करें:

अगर आप जिओ यूजर है तो आपके लिए जिओ की तरफ से काफी बेहतरीन प्लान लांच किये जाते है। समय समय पर जिओ की तरफ से यूजर के लिए काफी आकर्षक ऑफर भी लाये जाते है। फेस्टिवल्स सीजन में काफी अच्छे डिस्काउंट प्लान भी जिओ जारी करती है। लेकिन अभी पुरे देश में 5G की टेस्टिंग चल रही है। हालाँकि कुछ शहरों में स्टेबल हो चूका है। लेकिन अभी भी देश के कई शहरों में टेस्टिंग चल रही है। जिसमे हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा 4G प्लान में दी जा रही है। यानि की आपके पास यदि 5G फ़ोन है तो आप 4G के रिचार्ज से अनलिमिटेड 5G हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा ले सकते है।

अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान

अगर आप 5G फ़ोन रखते है तो ही ये रिचार्ज आपको हाई स्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा देंगे। अगर 4G फ़ोन है तो फिर जो रिचार्ज में मिलता है। रोजाना 1 से 2 GB का नेट वो ही आपको मिलेगा। फ़िलहाल 239 रु का प्लान जिओ यूजर के लिए सस्ता प्लान है जिसमे 4G यूजर को रोजाना 1.5 GB का इंटरनेट मिलता है। जो की 28 दिनों के लिए लिए है। लेकिन 5G यूजर को रोजाना हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है जो की पुरे 28 दिनों के लिए होती है। इसके साथ अनलिमिटेड कालिंग एवं 100SMS की सुविधा दी जा रही है।

पुरे महीने का प्लान

259 रु में आपको पुरे एक महीने का प्लान मिलता है। हालाँकि इस प्लान में जो सुविधा मिल रही है वो 239 रु के प्लान के समान ही है। बस वैलिडिटी में बदलाव हुआ है। 239 रु का 28 दिन के लिए होता है। जबकि 259 रु का प्लान पुरे महीने के लिए होता है। चाहे महीना फरवरी का हो या फिर मार्च का। 1 से 31 तारीख तक इंटरनेट चलेगा। इस प्लान में भी आप 5G हाई स्पीड इंटरनेट डाटा की सुविधा ले सकते है।

पुरे साल के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट

अगर आप हर महीने रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाना चाहते है। तो जिओ 3178 रु का रिचार्ज प्लान भी आपके लिए लाया है। इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी होती है। और इसमें रोजाना 2 GB का इंटरनेट डाटा 4G यूजर को मिलता है। लेकिन 5G यूजर को पुरे 365 दिन के लिए हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। यानि की पुरे साल आप अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ ले सकते है। इसके साथ अनलिमिटेड कालिंग एवं SMS की सुविधा भी दी जा रही है। जबकि इसमें आपको हॉटस्टार डिज्नी , जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Vipin Yadav

विपिन यादव पिछले 5 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ है। nflspice.com के साथ में अप्रैल 2023 से इनकी यात्रा शुरू हुई है और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहे हैं। इन्होने बिज़नेस, कृषि, ऑटो और गैजेट बीट में काफी अनुभव प्राप्त किया है जिसको अब ये आपके साथ में शेयर करते हैं। इसके अलावा मंडियों से आने वाले रोजाना के भावों पर भी इनकी पकड़ काफी अच्छी है।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment