Jio ने पेश किये 2 नये प्लान, Vi और एयरटेल की उड़ी नींद, मिल रहा है 75 जीबी डेटा और बहुत कुछ फ्री में

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Jio Recharge Plan – जिओ की तरफ से मार्किट में रोजाना कुछ का कुछ नया धमाल किया जा रहा है और अपने नये नये प्लान के जरिये ग्राहकों को आकर्षित करने का काम किया जा रहा है। जिओ के नये नये प्लान मार्किट में आने की वजह से देश की बाकि टेलीकॉम कंपनियां सोच में पड़ चुकी है की जिओ के प्लान का तोड़ कैसे निकला जाये।

जिओ की तरफ से एक बार फिर से मार्किट में अपने 2 प्लान पेश कर दिए गए है जिनको अब ग्राहकों ने हाथों हाथ पसंद किया है और धड़ाधड़ रिचार्ज करवाए जा रहे है। अगर आप जिओ के सस्ते और किफायती प्लान के बारे में अपनी खोजबीन शुरू कर चुके है तो आपकी तलाश यहां ख़त्म होने वाली है क्योंकि यहां हम आपको जिओ के दो नये रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले है जिनको आज के समय में यूजर्स के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

Reliance Jio 299 Recharge Plan

जिओ की तरफ से केवल 299 रूपए में अपना एक प्लान मार्किट में पेश किया है जिसमे ग्राहकों को बहुत बेनिफिट्स मिलने लग रहा है। जिओ के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को पुरे 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है और इसके साथ में आपको पुरे देश के किसी भी नेटवर्क पर फ्री में कालिंग करने का बेनिफिट्स भी जिओ की तरफ से दिया जा रहा है।

अपने 299 रूपए के रिचार्ज प्लान में जिओ की तरफ से ग्राहकों को 28 दिन के लिए 56 जीबी इंटरनेट भी दिया जा रहा है यानि की आपको रोजाना 2 जीबी इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए मिलने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भी फ्री में अपने दोस्तों को भेजने का मौका जिओ की तरफ से दिया जा रहा है।

जिओ अपने इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अपने प्रीमियम फीचर भी फ्री में इस्तेमाल करने को ग्राहकों को दे रहा है जिसमे जिओ सिनेमा और जिओ क्लॉउड के साथ साथ में जिओ टीवी की सर्विस भी ग्राहक फ्री में इस्तेमाल कर सकते है।

Reliance Jio 349 Recharge Plan

जिओ ने अपना एक दूसरा रिचार्ज प्लान भी मार्किट में पेश किया है जिसमे भी ग्राहकों को काफी बेहतरीन सर्विस जिओ की तरफ से दी जा रही है और मौजूदा समय में ग्राहकों को ये रिचार्ज प्लान भी काफी पसंद आ रहा है। जिओ अपने इस 349 रूपए के प्लान में पुरे 30 दिनों की वैधता ग्राहकों को दे रहा है।

इसके साथ ही इस प्लान में भी देश के किसी भी नेटवर्क पर यूजर्स को फ्री में वॉइस कालिंग करने की सुविधा के साथ में रोजाना 100 SMS फ्री में दिए जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में आपको पुरे 30 दिन के लिए कंपनी की तरफ से 75 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए दिया जा रहा है।

रोजाना के हिसाब से देखा जाये तो जिओ के इस प्लान में ग्राहकों को 2.5 जीबी इंटरनेट हर रोज मिलता है। इसके साथ में जिओ अपने इस प्लान में भी ग्राहकों को अपनी प्रीमियम सर्विस फ्री में इस्तेमाल करने का मौका दे रहा है। जिओ की तरफ से अपने जिओ टीवी के अलावा जिओ सिनेमा और जिओ क्लॉउड की सर्विस को पुरे 30 दिन के लिए यूजर्स को फ्री में इस्तेमाल करने के लिए इस रिचार्ज प्लान के तहत दे रहा है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment