JIO OFFER: 84 दिन तक अनलिमिटेड 5G डाटा और साथ में बहुत कुछ, Jio के इस प्लान में मचाया तहलका

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

नई दिल्ली: Jio Latest Recharge Plan – जिओ की तरफ से एक नया प्लान बाजार में पेश करके बाकि कंपनियों की नींद उड़ा दी है। जिओ हमेशा ही ही इस बात के लिए मशहूर रहा है की वो अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधा वाले रिचार्ज प्लान डेटा है। मौजूदा समय में जिओ की लिस्ट में एक से बढ़कर एक रचेंगे प्लान मौजूद है जो की ग्राहकों को रिचार्ज करने को मिलते है।

जिओ की तरफ से अपना एक नया प्रीपेड प्लान मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है जिसमे ग्राहकों को काफी बेहतरीन सुविधायें ग्राहकों को दी जा रही है। जिओ की तरफ से इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट चलने की सुविधा दी जा रही है जो की ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है।

जिओ का कौन सा रिचार्ज प्लान बेहतरीन है

सबसे पहले तो आपको ये बता दें की जिओ की तरफ से इस प्लान में ग्राहकों को 5G डेटा अनलिमिटेड मुफ्त में इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। इसके साथ ही जिओ का ये प्लान मौजूदा समय में मार्किट में ग्राहकों को 1099 रूपए में रिचार्ज करने को मिल रहा है।

इस प्लान में जिओ की तरफ से ग्राहकों को 100SMS रोजाना और 2GB डाटा रोजाना इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। ये 2GB डाटा उनके लिए है जो 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल नहीं करते है। 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए अनलिमिटेड 5G इंटरनेट दिया जा रहा है।

कितने दिन की वैधता मिलती है

जिओ अपने 1099 वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैधता दे रहा है और इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सर्विस भी फ्री में इस्तेमाल करने को मिलती है। इतना ही नहीं बल्कि जिओ का एक और भी प्लान है जो ग्राहकों को 1499 रूपए मे दिया जा रहा है और उस प्लान में ग्राहकों को फ्री में नेटफ्लिक्स की सुविधा भी दी जा रही है।

जी का 1499 वाला प्लान क्या है

जिओ के इस प्लान में ग्राहकों को वही 84 दिन की वैधता दी जा रही है और साथ में अनलिमिटेड 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में ग्राहकों को 3GB इंटरनेट डेटा रोजाना मिल जाता है जिसमे वे अपने नॉन 5G हैंडसेट में इस्तेमाल कर सकते है।

इस प्लान को भी ग्राहक काफी पसंद कर रहे है। जिओ मौजूदा समय में अपने ग्राहकों को जो 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं उनको 5G इंटरनेट फ्री में इस्तेमाल करने को दे रहा है। इसलिए लोग धड़ाधड़ जिओ के फ्री वाले प्लान का लाभ ले रहे है। अगर आपके पास भी 5G Smartphone है तो आपक भी जिओ के इन प्लान को रिचार्ज करवाइये और फ्री में 5G इंटरनेट का मजा लीजिये।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment