मुकेश अंबानी ने फिर किया धमाका: Jio के तीन नए सबसे किफायती प्लान्स लॉन्च

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Cheapest Jio Plans: भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस Jio अपने यूजर्स के लिए कई तरह के रीचार्ज प्लान्स ऑफर करती रहती है। अपने कस्टमर के बजट और उनकी जरूरत का ध्यान रखते हुए कंपनी सस्ते और महंगे प्लान के साथ कई किफायती रीचार्ज प्लान भी ऑफर करती है। 

जैसा कि आप जानते हैं कि आजकल लगभग सबके फोन में एक से ज्यादा सिम कार्ड होते हैं और इनका मंथली रीचार्ज महंगा होता जा रहा है। वहीं, कई लोगों के घर पर और ऑफिस में इंटरनेट के लिए वाई-फाई कनेक्शन मौजूद होता है। 

ऐसे में उन्हें केवल कॉलिंग के लिए मोबाइल रीचार्ज की जरूरत पड़ती है। तो आज हम आपको ऐसे रीचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमें डेटा भले ही कम मिले, लेकिन कम पैसों में आपको वैलिडिटी ज्यादा दिनों की मिलेगी।

फ्री कॉलिंग और एसएमएस का फायदा

Jio यूजर्स के लिए आज हम लेकर आए हैं रिलायंस Jio के ऐसे तीन सबसे सस्ते रीचार्ज प्लान्स (Jio Cheapest Recharge Plans) की जानकारी, जिसमें आपको मिलता है फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा। इसके साथ ही, आपको महंगे रीचार्ज प्लान से भी छुटकारा मिल जाएगा। इनके बारे में जानकारी पाकर आप अपनी जरूरत के अनुसार, इन प्लान्स के साथ अपना फोन रीचार्ज कर सकते हैं।

Jio 149 Recharge Plan Benefits

अनलिमिटेड कॉलिंग वाला यह Jio का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान है। यह प्लान 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें Jio यूजर्स को हर दिन 1GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको 100 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है। वहीं, इसमें Jio यूजर्स को कई अड़ीशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं। इसमें Jio टीवी, Jio सिनेमा, Jio क्लाउड का फ्री-सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Jio 179 Recharge Plan Benefits

रिलायंस Jio का यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान से रीचार्ज कराने पर ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन के हिसाब से 100 SMS की सुविधा मिल जाती है। Jio के इस प्लान के साथ भी ग्राहकों को JioTV, JioCinema और JioCloud ऐप्स का ऐक्सेस भी फ्री में मिल जाता है।

Jio Rs 199 Recharge Plan Benefits

Jio के इस प्लान से अगर आप रीचार्ज कराते हैं, तो इसके साथ Jio यूजर्स को पूरे 23 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है। इस प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन के हिसाब से 1.5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन के हिसाब से 100 SMS के बेनिफिट्स देती है। इस प्लान से रीचार्ज कराने पर भी JioTV, JioCinema और JioCloud ऐप्स का फ्री में इस्तेमाल किया जा सकता है।

इन सब प्लान्स का विवरण देखकर, यह स्पष्ट है कि Jio अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सस्ते और बेहतरीन विकल्प प्रदान कर रही है। इन प्लान्स के साथ आप अपनी जरूरतों के हिसाब से रीचार्ज कर सकते हैं और अपनी बजट में रहकर किसी भी समय किसी से भी फ्री कॉल कर सकते हैं। साथ में ही आप हाई स्पीड इंटरनेट के अलावा JioTV, JioCinema और jio Saavan जैसे अन्य प्लाटफॉर्म्स का भी मज़ा ले सकते है। 

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment