256GB स्टोरेज के साथ Vivo टक्कर देने आया OPPO का धांसू 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

आमतौर पर देखा जाये तो शानदार कैमरा फ़ोन की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ते हुए नजर आए रही है। अगर आप भी कोई कैमरा फ़ोन की तलाश कर रहे है तो आज आपकी तलाश खत्म होने वाली है। Oneplus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना प्रीमियम लुक 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कैमरा क्वालिटी काफी शानदार देखने को मिल सकती है। जी हां हम बात कर रहे है OPPO A79 5G स्मार्टफोन के बारे में।

इस OPPO A79 फोन का लुक बहुत ही दिल मोह लेने वाला है ,लुक के साथ बड़ी रैम और तगड़ा स्टोरेज भी इस फोन मे आपको मिलता है। लेटेस्ट जानकारी यह भी बताती है कि ग्राहकों को OPPO A79 5G Smartphone में पावरफुल बैटरी का फीचर्स देखने के लिए मिल जाएगा जो इसे सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में योग्य विकल्प बनाएगा। आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में….

OPPO A79 Smartphone में मिलेगी दमदार डिस्प्ले

OPPO A79 5G शानदार स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में बात की जाये तो इसमें आपको कनेक्टिविटी के साथ आने वाला OPPO का सबसे अपडेटेड और बेहतरीन स्मार्टफोन साबित होगा। OPPO मोबाइल में 6.72 Inch का बड़ा सुपर IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 680 nits की चमक देती है।

इसके साथ ही स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बात की जाये तो इसमें आपको Android 13 का OS दिया जायेगा। प्रोसेसर के लिए इस हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 चिपसेट का धाकड़ प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिलेगा।

OPPO A79 5G Smartphone की शानदार कैमरा क्वालिटी

OPPO A79 5G Smartphone के कैमरा की बात करे तो इस फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल और 2MP का पोट्रेट सेंसर देखने मिल सकते है। सेल्फी और वीडियो के लिए इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी गया है।

अब इस स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता पर नजर डाली जाए तो इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक बिना गरम होते स्मूथली चलाने के लिए कंपनी ने 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है। इसी के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फास्ट चार्ज करने के लिए 33W का सपोर्टेड चार्जर दिया गया है।

OPPO A79 5G Smartphone की कीमत

OPPO A79 स्मार्टफोन के संभावित कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो ओप्पो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 17,499 से कम बजट रेंज के भीतर लॉन्च किया गया है, इस कीमत के साथ आपको स्मार्टफोन में 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है।

कम कीमत के साथ इसे अन्य 5G स्मार्टफोन के मुकाबले काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प बन सकता है। इसके साथ ही बात करे इस स्मार्टफोन के कलर ऑप्सन की तो इसे आप मिस्ट्री ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन कलर में खरीद सकते है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel