AC को भी फेल करता है ये कूलर, काफी कम कीमत में घर ले आए ये दमदार कूलर

Written by Vipin Yadav

Published on:

हमें फॉलो करें:

गर्मी का मौसम शुरू हो चूका है। और कूलर AC की मांग बाजारों में बढ़ चुकी है। अगर आपका भी कूलर खरीदने का प्लान है तो मार्किट में सस्ते रेट में दमदार कूलर आ रहे है। जो AC को भी फेल करते है। रूम को काफी कम समय में ठंडा करने की क्षमता इन कूलर में होती है। मार्किट में ये कूलर आपको 6 हजार की कीमत से मिलने शुरू हो जाते है। और ये टिकाऊ भी होते है। अगर सस्ता कूलर चाहिए तो मात्र 6999 रु में आपको ओरिएंट का ओरिएंट इलेक्ट्रिक 50 लीटर वाला कूलर मिल रहा है।

क्या ख़ास मिलेगा इस कूलर में

ओरिएंट के इस कूलर में आपको 50 लीटर वाटर स्टोरेज टैंक मिलता है। जिससे बार बार पानी डालने की दिक्क्त से राहत मिलती है। और इस कूलर में आपको 25 फ़ीट तक एयर थ्रो की सुविधा मिलती है। ये विंडो कूलर है। इसमें हनीकांब दिया गया है। जो काफी लम्बे समय तक ख़राब नहीं होता है। और हवा को काफी अच्छे से ठंडा करता है। इसमें तीन स्पीड कंट्रोलर मिलते है। और ये 360 डिग्री एयर फ्लो में सक्षम है।

इसकी बॉडी ABS मटेरियल से बनी हुई है। जिसे ये रस्ट प्रूफ होता है। काफी लम्बे समय तक ख़राब नहीं होता है। इतनी कीमत में आपके लिए ये बेहतरीन कूलर हो सकता है। इसको कमरे के अंदर लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका वजन 12.8 किलोग्राम है। इसके साथ 1 साल की ब्रांड वारंटी मिल रही है। जो की मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट की होती है ।

अन्य कूलर

अगर इससे कम कीमत में आपको कूलर लेना है तो SmartBuy 30 L Tower Air Cooler भी ले सकते है। इसकी मार्किट कीमत 8499 रु है लेकिन डिस्काउंट ऑफर के चलते ये आपको 5999 रु में मिल रहा है। इसमें आपको 30 लीटर वाटर स्टोरेज कैपिसिटी मिलती है। इसमें भी हनीकांब दिया गया है। और ये भी इंडोर कूलर है। ये टावर कूलर श्रेणी में है। इसमें भी तीन स्पीड कंट्रोलर मोड मिलते है। बॉडी ABS मेटेरियल से बनी है जिसके कारण काफी लम्बे समय तक ये ख़राब नहीं होते है। इसमें वाटर लेवल इंडिकेटर एवं डस्ट फ़िल्टर की सुविधा भी मिल रही है। इसका वजन10.8 kg है ये कूलर आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते है।

Vipin Yadav

विपिन यादव पिछले 5 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ है। nflspice.com के साथ में अप्रैल 2023 से इनकी यात्रा शुरू हुई है और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहे हैं। इन्होने बिज़नेस, कृषि, ऑटो और गैजेट बीट में काफी अनुभव प्राप्त किया है जिसको अब ये आपके साथ में शेयर करते हैं। इसके अलावा मंडियों से आने वाले रोजाना के भावों पर भी इनकी पकड़ काफी अच्छी है।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel