Vivo की बोलती बंद कर देंगा Realme का शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh बैटरी की पावरफुल बैटरी

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

आज कल मार्केट की 5G दुनिया में स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ती जा रही है, ऐसे में सभी कंपनियां लगातार अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अगर आप भी सस्ते बजट में कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो Realme कंपनी के स्मार्टफोन पर फोकस कर सकते है। हाल ही में Realme कंपनी ने अपना एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया है।

जिसका नाम Realme Narzo N55 5G है, यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। वही लीक्स के मुताबिक इस फ़ोन के फीचर्स भी सामने आये है, इसमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ धांसू प्रोसेसर मिल सकता है। तो आइये जानते है Realme Narzo N55 के स्पेसिफिशन्स के बारे में।

Realme Narzo N55 के शानदार स्पेसिफिकेशन के बारे में

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात की जाये तो इस फोन में Realme कम्पनी की तरफ से सभी ग्राहकों को 6.72 इंच की Full HD + डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। इसके साथ बेहतर गेमिंग के लिए Media Tek Helio G88 वाला धाकड़ प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। और यह फ़ोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी पावर की बात की जाये तो Realme Narzo N55 में आपको 5000mAh बैटरी देखने को मिल जायेंगी। इसके साथ ही 33w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके आलावा बजट रेंज के अंदर ग्राहकों को 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी दिया जा रहा है। खास बात यह है कि इस फ़ोन की ऑनलाइन खरीददारी पर आपको डिस्काउंट ऑफर का लाभ दिया जाएगा।

Realme Narzo N55 में मिलेंगा तगड़ा कैमरा

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Realme Narzo N55 स्मार्टफोन में 64 megapixel का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया गया है। बजट के लिहाज से देखा जाए तो आपको नाइट मोड भी काफी शानदार मिलने वाला है। जबकि फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल करके आप आप सेल्फी भी काफी बेहतर क्लिक कर सकते हैं। साथ में आगे की तरफ सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए 8-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरा दिया जा रहा है।

Realme Narzo N55 की कीमत

इस शानदार स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Realme Narzo N55 स्मार्टफोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे से 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये देखने को मिल जाती है। इसे आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर भी खरीद सकते है। यह कीमत आपको किसी मोबाइल शॉप से फ़ोन लेने पर चुकानी होगी। इसके अलावा अगर आप किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको डिस्काउंट ऑफर का लाभ मिल सकता है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel