Jio के ये प्लान आपके लिए हैं बेस्ट, 5 रूपए के खर्चे में 28 दिन फ्री में सबकुछ, लोगों को आ गया पसंद

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Jio Cheap Recharge Plan – Jio की तरफ से अब अपने ग्राहकों को बेस्ट से बेस्ट सुविधा देने के लिए सब तरह से अपने प्लान को चक चौबंद कर दिया गया है और ग्राहकों को कम पैसे में अधिक सुविधाओं का लाभ देने के लिए अब रोजाना नए नए प्लान पेश किये जा रहे है। मौजूदा समय में Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जिसमे ग्राहकों को काफी बेहतरीन सर्विस के साथ साथ में कम पैसे में भर भर के इंटरनेट दिया जा रहा है।

Jio की तरफ से अब टेलीकॉम सेक्टर में एयरटेल और बाकि की कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपना एक 155 रूपए वाला प्लान पेश किया है और इस प्लान में बहुत कुछ प्रीमियम सुविधायें लोगों को जिओ की तरफ से दी जा रही है। चलिए इस आर्टिकल में जानते है जिओ के इस 155 रूपए वाले खास प्लान के बारे में।

Jio 155 Rupees Recharge Plan

Jio की तरफ से अपने 155 रूपए वाले प्लान को पेश करके टेलीकॉम सेक्टर में सन्नाट पैदा कर दिया है। जिओ के इस प्लान को देश के लोगो का बहुत प्यार मिल रहा है। जिओ की तरफ से इस प्लान में अपने ग्राहकों को काफी बेहतरीन सुविधायें भी दी जा रही है।

रोजाना के हिसाब से देखा जाए तो इस प्लान को लेने के बाद में आपको एक दिन का सिर्फ 5 रूपए का खर्चा आने वाला है लेकिन इस 5 रूपए में आपको काफी बेहतरीन सुविधा जिओ की तरफ से दी जा रही है। इस प्लान को लेने के बाद में आपको जिओ की तरफ से पुरे 28 दिन की वैधता दी जाती है और साथ में अनलिमिटेड वॉइस कालिंग के साथ में 100 Free SMS का लाभ भी दिया जा रहा है।

Jio की तरफ से इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 2 जीबी इंटरनेट दिया जा रहा है जिसको आप अपनी WhatsApp में आसानी के साथ में पुरे महीने के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इतना ही नहीं जिओ की तरफ से इस प्लान के अलावा भी मार्किट में और बहुत से प्लान पेश किये गए है।

Jio 395 Rupees Recharge Plan

जिओ की तरफ से 155 वाले प्लान के अलावा अपना 395 रूपए वाला प्लान भी पेश किया गया है जिसमे भी ग्राहकों को काफी अधिक बेनिफिट्स दिए जा रहे है। इस प्लान में जिओ की तरफ से आपको 84 दिन की वैधता का लाभ दिया जा रहा है। इसके साथ में आपको 84 दिन के लिए 6 जीबी का इंटरनेट का भी लाभ जिओ की तरफ से दिया जाता है।

इस प्लान में आपको 100 SMS की सुविधा के अलावा फ्री अनलिमिटेड वॉइस कालिंग का ऑप्शन भी मिल जाता है। इसके साथ में आपको माय जिओ का सब्सक्रिप्शन भी पुरे 84 दिन के लिए फ्री में दिया जा रहा है।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment