ट्रोले ने बाइक सवार युवक को कुचला, एक युवक की मौके पर मौत, दुसरा गम्भीर रुप से घायल

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

Alwar News: ये घटना अलवर जिले के विजय मंदिर थाना क्षेत्र के डहरा टोल प्लाजा के पास शनिवार को हुई थी। शनिवार को सुबह मृतक और उसका चचेरा भाई साथ में काम पर निकले थे इस दौरान ही सुबह ट्रोले ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया।

बाइक ड्राइवर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक का चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया टक्कर इतनी तेज थी कि शव रोड पर चिपक गया। मृतक युवक ने एक महीना पहले ही बाइक खरीदी थी।

मृतक युवक बाला डहरा का रहने वाला बताया जा रहा हैं परिजनों ने बताया कि राम सिंह (28) और उसका चचेरा भाई राजेश (25) पुत्र सुगन लाल बाइक से मुंडावर में रंग पेंट का काम करने के लिए जा रहें थे।

इसी दौरान डहरा टोल प्लाजा के पास ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रोला रामसिंह के ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही मृतक का चचेरा भाई राजेश दूर जाकर गिरा, जो गंभीर रुप से घायल है।

मृतक की एक साल पहले हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक की एक साल पहले शादी हुई थी। मृतक ने दो महीने पहले ही नई बाइक खरीदी थी। उसी बाइक से वे काम पर निकले थे। हादसे पर मौजूद लोगों ने बताया की बाइक भी काफी स्पीड में थी।

ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची और पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं और पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़े लिए जायेगा और पुलिस पूरे हादसे की निपेक्ष जांच में लगी हुई हैं।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment