Vi Republic Day offers: जल्दी करें! Vi के इस खास ऑफर से उठाएं अधिक डेटा का लाभ

Written by Subham Morya

Published on:

हमें फॉलो करें:

भारतीय टेलीकॉम सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया (Vi) ने Republic Day के इस खास मौके पर प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया Offer घोषित किया है। इस Offer के तहत Vi प्रीपेड ग्राहक (Vi app) के माध्यम से कुछ चयनित रिचार्ज प्लान्स पर एक्स्ट्रा डेटा और डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

Republic Day Offer के तहत, Vi की वार्षिक प्रीपेड प्लान Rs. 3,099 की कीमत पर उपलब्ध थी, जिसे अब आप Rs. 3,024 में प्राप्त कर सकते है। इस प्लान के साथ आपको रोजाना 2GB का डेटा, असीमित कॉलिंग, और प्रतिदिन 100 SMS के साथ 365 दिनों की वैलिडीटी शामिल है। इसके साथ ही को बिना किसी अतिरिक्त पैसों में आपको 50GB का एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा।

अन्य प्लान्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट 

इसके अलावा, Vi आपको Rs. 1,449 वाले प्रीपेड प्लान पर भी डिस्काउंट और अतिरिक्त डेटा प्रदान कर रहा है। इस प्लान को अब आप मात्र Rs. 1,399 में पर प्राप्त कर सकते हैं। यह प्लान रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और प्रतिदिन 100 SMS के साथ 180 दिनों की वैलिडीटी देता है। इस प्लान के साथ Vi प्रीपेड ग्राहकों को 30GB का अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा।

Rs. 181 वाले प्लान पर भी Vi रोजाना 0.5GB का अतिरिक्त डेटा प्रदान कर रहा है। इस प्लान की मान्यता 30 दिनों की है, और उपयोगकर्ताओं को रोजाना 1.5GB का डेटा मिलेगा।

छोटे रिचार्ज प्लान्स पर भी मिलेगी छूट 

Vi Rs. 179, Rs. 195, Rs. 199, और Rs. 239 वाले प्लान्स पर भी उपयोगकर्ताओं को Rs. 50 तक की डिस्काउंट और अतिरिक्त डेटा दे रहा है, ताकि उपयोगकर्ता Hero Unlimited 299 प्लान पर अपग्रेड कर सकें। Hero Unlimited प्लान के तहत रात में अनलिमिटेड डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर, और अन्य लाभ भी शामिल हैं।

इस तरह करें रिचार्ज 

अगर आप एक Vi ग्राहक हैं, तो आपको इस Offer का लाभ उठाने के लिए Vi ऐप्लिकेशन के माध्यम से रिचार्ज करना होगा। रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से रिचार्ज कर रहे ग्राहक Rs. 2,899 और Rs. 3,099 प्लान्स पर 50GB के अतिरिक्त डेटा प्राप्त कर सकते हैं।

इस तरह, Vi ने Republic Day के इस खास मौके पर अपने ग्राहकों को एक और नया Offer प्रदान करके उनका दिल जीत लिया है, जिसमें उन्हें एक्स्ट्रा डेटा और छूट का आनंद मिलेगा। यह Offer 75 वीं Republic Day के मौके पर Vi की तरफ से एक उपहार है, जो कंपनी के तरफ से ग्राहकों को खुशियाँ देने का एक प्रयास है। इसी तरह की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें, और जानें कि आपके पसंदीदा टेलीकॉम कंपनी आपके लिए क्या Offers लेकर आए हैं।

Subham Morya

मैं शुभम मौर्या पिछले 2 सालों से न्यूज़ कंटेंट लेखन कार्य से जुड़ा हुआ हूँ। मैं nflspice.com के साथ में मई 2023 से जुड़ा हुआ हूँ और लगातार अपनी न्यूज़ लेखन का कार्य आप सबसे के लिए कर रहा हूँ। न्यूज़ लेखन एक कला है और सबसे बड़ी बात की न्यूज़ को सही ढंग से समझाना ही सबसे बड़ी कला मानी जाती है और इसी कोशिश में इसको लगातार निखारने का प्रयास कर रहा हूँ।

For Feedback - nflspice@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment