---Advertisement---

दिल्ली में बुरी हार के बाद शनिवार को हैदराबाद में इज्जत बचाने उतरेगा बांग्लादेश

By
On:

IND VS BAN T20 match : भारत बनाम बांग्लादेश के बीच हो रहे T20 सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने बांग्लादेश को बुरी तरह हराया है, ये मैच दिल्ली में खेला गया था। जिसमे बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर बॉलिंग करने का निर्णय लिया था। जो टीम के लिए सही नहीं था। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी, भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी जल्दी ही आउट हो गई, लेकिन मध्यमक्रम में बल्लेबाजी करने उतरे नितीश कुमार रेड्डी ने टीम के लिए बेहतरीन पारी खेली। 74 रन की पारी में नितीश कुमार रेड्डी ने 7 छक्के एवं 4 चौके लगाए, रिंकू सिंह ने 53 रन की पारी में 3 छक्के एवं 5 चौके और हार्दिक पंड्या ने 32 रन की पारी में 2 चौके एवं 2 छक्के लगाकर टीम को 221 रन के सम्मानजनक स्कोर पर पंहुचा दिया।

भारत की शुरुआत ख़राब रही लेकिन मिडिल आर्डर बल्लेबाजी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वही पर 221 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश टीम 135 रन 9 इसके पर बना पाई। भारतीय टीम की तरफ से नितीश कुमार रेड्डी एवं वरुण चक्रवर्ती ने 2 – 2 विकेट चटकाए। अब तक इस सीरीज में 2 T20 मैच पुरे हो चुके है। जो भारत ने जीते है। ये सीरीज भारत अपने नाम कर चूका है। इस सीरीज का तीसरा मैच हैदराबाद में खेला जायेगा। जहा पर बांग्लादेश इस मैच को जीतकर अपनी इज्जत बचाना चाहेगा। हैदराबाद में ये मैच रात के समय खेला जायेगा।

शाम के 7 बजकर 31 मिनट पर ये मैच स्पोर्ट 18 Tv चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। इसके साथ फैन कोड एप्लीकेशन पर भी इस मैच को लाइव देखा जा सकेगा। भारत बनाम इंग्लैंड के बीच T20 सीरीज का ये अंतिम मैच होगा। हैदराबाद के इस मैदान पर अब तक 2 T20 इंटरनेशनल मैच खेले गए है। जिसमे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया और भारत बनाम वेस्ट इंडीज का मैच रहा है। दोनों ही मैच भारत ने जीते है। इस मैदान पर स्पिनर को कुछ हद तक मदद मिलती है। बैटिंग के लिए विकेट काफी अच्छी है।

शनिवार को होने वाले इस मैच में मौसम एकदम साफ रहने वाला है। बारिश की कोई संभावना नहीं है। मैच शाम के समय होने वाला है। ऐसे में हल्की फुलकी ओस की भूमिका हो सकती है। हालाँकि इसकी संभावना केवल 10 फीसदी ही है। मौसम अच्छा होने से पूरा मैच देखने को मिलेगा।

Manoj Yadav

पत्रकारिता का रास्ता कांटो से भरा है, सच का साथ देने वाले लोग कुछ लोगो को चुभते है लेकिन हमें सच का साथ देना पसंद है। मैंने BBA सेंट्रल यूनिवर्सिटी से किया है। बिज़नेस, फाइनेंसियल, स्पोर्ट्स फील्ड में अच्छा अनुभव भी है। NFLSPICE से पहले मैंने अन्य कई न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम किया है। मुझे सटीक, तथ्यों के साथ जानकारी लोगो के साथ शेयर करना पसंद है।

For Feedback - feedback@example.com
Join Our WhatsApp Channel